MP Monsoon : एमपी के इन हिस्सों में होगी जोरदार बारिश, इस दिन आएगा मानसून 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
MP Monsoon : एमपी के इन हिस्सों में होगी जोरदार बारिश, इस दिन आएगा मानसून, मध्य प्रदेश में मौसम का मिजाज बदल गया है। मौसम विभाग की जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश में प्री-मानूसन की बारिश हो रही है। बीती रात मध्य प्रदेश में भारी बारिश होने को मिली है।
प्री-मानूसन की बारिश के बाद मध्य प्रदेश (MP Monsoon) के लोगों को गर्मी से काफी राहत मिली है। प्रदेश के 95 कस्बों में पिछले 24 घंटे से बारिश हो रही है। 6 जिलों में ओले भी गिरे है और बाकि 13 जिलों में तेज आंधी आई है।
दतिया, बैतूल समेत इन जगहों पर गिरे ओले (MP Monsoon)- 
हरियाणा की जगह दतिया, बैतूल, छतरपुर, शहडोल, छिंदवाड़ा, सिवनी में ओले गिरे है।
25 जून को मध्य प्रदेश में मानसून देगा दस्तक- 

Also Read This : Haryana Weather Today : हरियाणा के 22 जिलों में आज गरज-चमक के साथ होगी बारिश, IMD ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट

मध्य प्रदेश में अभी प्री-मानसून की बारिश हो रही है। लोगों को कुछ हद तक गर्मी से राहत मिली है। फिर भी लोग मानसून का इंतजार कर रहे है। आपको बता दें कि 25 जून से एमपी में मानसून दस्तक देने वाला है।
बिजली गिरने से महिला के साथ 5 किसानों की हुई मौत (MP Monsoon)- 
पिछले कुछ दिनों से मध्य प्रदेश में भारी बारिश हो रही है। कई जगहों पर तो बारिश के साथ ओले भी गिरे है। लोगों को बारिश के बाद गर्मी से काफी राहत मिली है।
बारिश के दौरान कई किसान खेत में काम कर रहे थे। जिसमें एक महिला और 5 किसानों की बिजली गिरने से मौत हो गई है। कल और परसों का भी मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी कर दिया है।
संक्षिप्त में देखें- 
दतिया, बैतूल समेत इन जगहों पर गिरे ओले
25 जून को मध्य प्रदेश में मानसून देगा दस्तक
बिजली गिरने से महिला के साथ 5 किसानों की हुई मौत