Haryana Roadways News : हरियाणा रोडवेज में अब यात्रियों में मिलेगा चिल्ड पानी, मुख्यालय ने जारी किया आदेश

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Haryana Roadways News : हरियाणा में इस समय गर्मी काफी ज्यादा पड़ रही है। जिस कारण से लोग बसों में सफर करने से कतरा रहे हैं। लेकिन अब हरियाणा रोडवेज में आपको सफर करने पर गर्मी का अहसास नहीं होने वाला है।

हरियाणा रोडवेज बसों में मिलेगा चिल्ड पानी- (Haryana Roadways News)

क्योंकि अब हरियाणा रोडवेज की बसों में ठंडे पानी की व्यवस्था रोडवेज विभाग के द्वारा की गई है। इसको लेकर हरियाणा रोडवेज निदेशालय की ओर से सभी डिपो में जानकारी दे दी गई है।

Also Read this- Haryana Bawri : शाहजहां ने आगरा ही नहीं हरियाणा में भी बनाई थी ये खास जगहें, जानें क्या-क्या

अब हरियाणा रोडवेज में गर्मी के दौरान सफर करने वालों को राहत मिलने वाली है। क्योंकि रोडवेज की बसों में आपको चिल्ड पानी मिलने वाला है। मुख्यालय ने आदेश जारी किए हैं कि जल्द से जल्द सभी बसों में ठंडे पानी की व्यवस्था की जाए। जिससे यात्रियों को ज्यादा परेशानी का सामना न करना पड़ें।

हरियाणा रोडवेज ने लोगों का सफर आसान बनाने के लिए यात्रियों के लिए ये सुविधा की है। क्योंकि देखा जाए तो गर्मी में हम जितना ज्यादा पानी पीएंगे तो उससे हमें गर्मी से काफी राहत मिलने वाली है। क्योंकि बीते कुछ दिनों से मौसम में काफी बदलाव आया है। Haryana Roadways News

Also Read this- Haryana News : हरियाणा के बिजली उपभोक्ताओं को मिली बड़ी राहत, जारी हुए आदेश

जिसमें काफी तपती लू चल रही है। मौसम विभाग की ओर से देखें तो मंगलवार के दिन तापमान 46 डिग्री तक पहुंच गया था। लेकिन अब मौसम विभाग ने खुशखबरी देते हुए बताया है कि अगले कुछ दिनों तक हल्की बुंदाबांदी होने वाली है। Haryana Roadways News