Weather Forecast : हरियाणा समेत इन राज्यों में बदलेगा मौसम का मिजाज, आंधी के साथ होगी भारी बारिश

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Weather Forecast : हरियाणा समेत इन राज्यों में बदलेगा मौसम का मिजाज, आंधी के साथ होगी भारी बारिश, हरियाणा में एक बाद फिर से मौसम में बदलाव देखने को मिलने वाला है। मौसम विभाग की जानकारी के मुताबिक अब हरियाणा समेत कई राज्यों के लोगों को गर्मी से राहत मिलने वाली है।

हरियाणा, राजस्थान समेत इन जिलों में बदलेगा मौसम (Weather Forecast)-

आज सुबह से ही हरियाणा के कई जिलों में मौसम बदलने वाला है। (Weather Forecast) मौसम विभाग की जानकारी के मुताबिक पंजाब, हरियाणा, उत्तर-पश्चिमी उत्तर प्रदेश और उत्तर-पश्चिमी राजस्थान में आंधी के साथ भारी बारिश होने की संभावना जताई जा रही है।

Also Read This: Onion Price : लोगों को रुलाएगा अब प्याज, 30 प्रतिशत बढ़े दाम

अगले 24 घंटे में असम, मेघालय समेत इन स्थानों पर होगी भारी बारिश-

अगले 24 घंटे के बाद कई स्थानों पर मौसम का मिजाज बदलने वाला है। मौसम विभाग की जानकारी के मुताबिक, असम, मेघालय और अरुणाचल प्रदेश के कुछ स्थानों पर भारी बारिश होने की संभावना है।

दक्षिणी की बात करें तो मध्य प्रदेश विदर्भ, तेलंगाना, सिक्किम, उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल, दक्षिणी ओडिशा और छत्तीसगढ़ के कुछ हिस्सों, तटीय कर्नाटक और केरल में हल्की से मध्यम बारिश होने के आसार है।

(Weather Forecast) दूसरी और कोंकण और गोवा, मध्य महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु, आंतरिक कर्नाटक, दक्षिण गुजरात, उत्तरी छत्तीसगढ़, झारखंड के कुछ हिस्सों, जम्मू कश्मीर और हिमाचल प्रदेश में हल्की से मध्यम बारिश होगी।