UP Roadways News : यूपी के इन जिलों में बनेंगे ई-बस डिपो, यहां-यहां होंगे चार्जिंग प्वाईंट और ये रहेंगे रूट

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

UP Roadways News : यूपी में इलेक्ट्रिक बसों को लेकर काम तेज हो गया है। जिसको लेकर यूपी प्रदेश में दो जिलों में ई-बस डिपो बनने वाला है।

जिससे अब डीजल की बसों में कमी आने वाली है। वहीं यूपी के इन दो जिलों में नए बस स्टैंड बनने वाले हैं। जिसके बाद पुराने बस स्टैंड को चार्जिंग स्टेशन में तबदिल किया जाएगा। जानकारी के लिए आपको बता दें कि बंदायू में ये स्टेशन बनने वाला है।

शहर के बीच में है रोडवेस बस स्टैंड – (UP Roadways News)

आपको बता दें कि ये ई-बस अड्डा शहर के बीचोंबीच स्थित है। जिस कारण से मार्केट से निकलने वाली बसों को जाम में काफी परेशानी आती है।

Also Read this- Haryana News : हरियाणा के बिजली उपभोक्ताओं को मिली बड़ी राहत, जारी हुए आदेश

जिस कारण से बस अड्डे तक आने में बस को काफी समय लगने वाला है। वहीं पुराने बस स्टैंड पर बसों की भीड़ काफी ज्यादा है। जिससे अब नया बस स्टैंड शहर के बाहर बनने वाला है।

बरेली से दिल्ली तक चलेगी ई-बसें- (UP Roadways News)

यूपी में दिल्ली से लेकर बरेली तक का सफर अब ई-बसों से होने वाला है। जिसको लेकर रोडवेज डिपो में 50 नई ई-बसों को शामिल किया गया है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि ये बसें विभाग अनुबंध पर लेकर आने वाला है। विभाग इन बसों को बरेली से लेकर दिल्ली तक चलाने वाला है।

बाबा डिपो चार्जिंग स्टेशन हुआ तैयार –

आपको बता दें कि बरेली से दिल्ली जाने वाली बसों के लिए साइन बाबा डिपो में चार्जिंग स्टेशन की सुविधा दी गई है। वहीं आपको बता दें कि बदायूं से दातागंज रोड पर भी यूपी रोडवेज की वर्कशॉप है, जहां 50 एक साथ बसों में चार्जिंग की सुविधा दी गई है। UP Roadways News