ऑटो सेगमेंट में धूम मचाने आ गई Maruti Dzire, देखें फीचर्स और कीमत

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Maruti Dzire : ऑटो सेगमेंट में धूम मचाने आ गई Maruti Dzire, देखें फीचर्स और कीमत, यह कार आपके लिए शानादर होने वाली हैं। आपको बता दें कि मार्केट में मारुति कंपनी ने अपनी नई कार पेश की है जिसका नाम है Maruti Dzire।

इसमें आपको तगड़े फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते है तो चलिए जानते है नीचे आर्टिकल में इसकी क्या होगी कीमत-

Maruti Dzire में 1.02 लीटर का k 12 c होगा इंजन-

Maruti Dzire में इंजन आपको दमदार मिलने वाला हैं। कंपनी ने इस गाड़ी में 1.02 लीटर का k 12 c इंजन दिया है जो आपको टॅाप की स्पीड देने वाला हैं। यह इंजन 95 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में सफल होगा। यह कार आपको 21 किलोमीटर प्रति लीटर का धाकड़ माइलेज देने वाली हैं।

Also Read This : New Mahindra Electric SUV : मार्केट में जल्द लॅान्च होने वाली है Mahindra की नई इलेक्ट्रिक कार, मिलेंगे एडवांस फीचर्स

Maruti Dzire में एंड्राइड ऑटो, एपल कारप्ले जैसे मिलेंगे तगड़े फीचर्स-

अगर इस गाड़ी में फीचर्स की बात की जाए तो आपको इसमें तगड़े फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं, जो आपको काफी पसंद आने वाले हैं। कंपनी ने इस कार में अपने ग्राहकों के लिए कई सेफ्टी फीचर्स दिए हैं।

इसके अलावा आपको इसमें 7-इंच का स्मार्टप्ले टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, मिररलिंक, एंड्राइड ऑटो, एपल कारप्ले, एलॉय व्हील्स जैसे फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं।

Maruti Dzire की 6 लाख रुपये होगी कीमत-

अगर आप इस कार को खरीदना चाहते है तो आपको बता दें कि यह कार आपको भारतीय बाजार में 6 लाख रुपये होगी। लेकिन इसके टॅाप मॅाडल की कीमत आपको 12 लाख रुपये मिलने वाली हैं। यह कार आपके लिए बेस्ट होने वाली हैं।

Maruti Dzire Photos :

Maruti Dzire