OnePlus को फिसड्डी साबित करने आया Vivo T3X 5G स्मार्टफोन, मिलेंगे लेटेस्ट फीचर्स

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Vivo : OnePlus को फिसड्डी साबित करने आया Vivo T3X 5G स्मार्टफोन, मिलेंगे लेटेस्ट फीचर्स हाल ही में स्मार्टफोन की डिमांड मार्केट में काफी देखने को मिल रही है। ज्यातर ग्राहक आज नयू (vivo) जनरेशन वाले 5G स्मार्टफोन को खरीदना पसंद करते है। Vivo ने अपना T3X 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। जानिए कीमत

मिलेगा गेमिंग प्रोसेसर

Vivo T3X 5G स्मार्टफोन में अपको गेमिंग करने के लिए दमदार प्रोसेसर दिया गया है। इसमें मीडियाटेक डाइमेंशन का सबसे तगड़े प्रोसेसर को सेट किया गया है। जो इस फोन की परफॉर्मेंस को जबरदस्क बना रहा है।

मिलेंगे लेटेस्ट फीचर्स

Vivo T3X 5G स्मार्टफोन के फीचर्स जानकर ग्राहक दीवाने हो चुके है। इस स्मार्टफोन में लेटेस्ट प्रोसेसर के साथ (vivo) काफी खास फीचर्स दिए गए है। ग्राहक बेहद पसंद कर रहे है।

Also This Read- Oppo पर हक जमाने आया Vivo V29e 5g स्मार्टफोन, होगी इतनी कीमत

फुल एचडी प्लस डिस्प्ले

इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले को देखे तो इसमें 6.72 इंच की बड़ी डिस्प्ले लगाई गई है। इसमें फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ और खास फीचर्स देखने को मिल रहे है। Vivo T3X 5G स्मार्टफोन में डिस्प्ले के साथ काफी कम बजल है जो इसकी लुक को आकर्षक बना रहा है।

50 मेगापिक्सल बेहतरीन कैमरा

Vivo T3X 5G स्मार्टफोन को खरीदने से पहले ग्राहक इसकी कैमरा क्वालिटी को देखता है। इसमें फ्रेंट की और 50 मेगापिक्सल का बेहतरीन कैमरा देखने को मिल रहा है। इसमें सेल्फी के लिए भी 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

5000mah की जबरदस्त बैटरी

Also This Read- Oppo को कड़ी टक्कर देने आया Vivo Y78m स्मार्टफोन, जानिए इसके खास फीचर्स

Vivo T3X 5G स्मार्टफोन को खरीदने के पहले इसकी बैटरी की तरफ ध्यान दे तो इसमें 5000mah की पावरफुल बैटरी दी गई है। इस बैटरी को चार्ज करने के लिए भी फास्ट चार्जिंग 64W का चार्जर दिया गया है।

128GB वेरिएंट की कीमत

Vivo T3X 5G स्मार्टफोन को खरीदने के लिए (vivo) इसकी कीमत के बारे में पता होना चाहिए। कंपनी ने Vivo T3X 5G स्मार्टफोन की 128GB वाले वेरिएंट की कीमत 14 हजार के करीब बताई है।

vivo t3x 5g Photos

vivo t3x 5g vivo t3x 5g

vivo t3x 5g