Oppo पर हक जमाने आया Vivo V29e 5g स्मार्टफोन, होगी इतनी कीमत

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Vivo : Oppo पर हक जमाने आया Vivo V29e 5g स्मार्टफोन, होगी इतनी कीमत भारतीय मार्केट में वीवो कंपनी काफी धूम मचा रखी है। वीवो का एक जबरदस्त फीचर्स वाला (Vivo) स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। आइए जानते है इस स्मार्टफोन के अलग और खास फीचर्स के बारे में-

Vivo V29e 5g टॉप फीचर्स

वीवो कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन के फीचर्स पर काफी ध्यान दिया है। इसमें मिलने वाले सभी फीचर्स अलग और खास बताए जा रहे है। Android 13 पर इस फोन को आधारित किया गया है।

Also This Read- ग्राहकों के बजट में लॉन्च हुआ OnePlus Nord 3 5G, मिलेंगे एडवांस फीचर्स

Vivo V29e 5g 64Mp की कैमरा क्वालिटी

वीवो के इस स्मार्टफोन में शानदार कैमरा क्वालिटी दी गई है। इसमें 64Mp के साथ 8Mp का एक और कैमरा सेट किया गया है। जो इस फोन की लुक के साथ साथ फोटोग्राफी को भी बेहतर बना रहा है।

Vivo V29e 5g 4800mAh की दमदार बैटरी

Vivo V29e 5g स्मार्टफोन में दमदार बैटरी भी देखने को मिल रही है। इसमें फास्ट चार्जिंग के लिए 44w का एडाप्टर दिया गया है। 4800mAh की पावरफुल बैटरी सेट की गई है।

Also This Read- Oppo को कड़ी टक्कर देने आया Vivo Y78m स्मार्टफोन, जानिए इसके खास फीचर्स

Vivo V29e 5g डिस्प्ले

Vivo V29e 5g स्मार्टफोन की डिस्प्ले को देखा जाए तो इसमें 6.67 इंच की शानदार बड़ी और AMOLED डिस्प्ले दी गई है। इसमें बजल भी काफी कम देखने को मिल रहे है।

Vivo V29e 5g सबसे तगड़ा प्रोसेसर

Vivo V29e 5g के इस फोन में Android 13 दिया गया है। जो की इसकी परफॉर्मेंस को काफी जबरदस्त बना देता है। इसमें Qualcomm कंपनी का सबसे तगड़ा प्रोसेसर दिया गया है। इसमें गेमिंग के लिए भी काफी फीचर्स देखने को मिल रहे है। इस प्रोसेसर पर गेमिंग भी कर सकते है।

Also This Read- जबरदस्त प्रोसेसर के साथ लॉन्च होगा OnePlus Nord CE 4 Lite, देखें कीमत

होगी इतनी कीमत

इस फोन की कीमत (Vivo) को जाने तो इसमें ऑनलाइन साइट से डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। Vivo V29e 5g स्मार्टफोन की कीमत कंपनी ने 128 GB वाले वेरिएंट की 26 हजार बताइ है।

 

Vivo V29e 5g