PM Kisan Yojana : किसानों के खातों में आ गई 17वीं किस्त, फटाफट ऐसे करें चेक

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

PM Kisan Yojana : किसानों के खातों में आ गई 17वीं किस्त, फटाफट ऐसे करें चेक, आज यानि 18 जून को किसानों के खाते में 17वीं किस्त आने वाली हैं। इसी को लेकर किसानों के चेहरों पर खुशी छाई हुई हैं।

आज पीएम मोदी काशी में आने वाले है और किसान सम्मलेन करने के बाद किसानों के खातों में 17वीं किस्त को जारी कर दिया जाएगा। आइए जानते है नीचे खबर में पूरी जानकारी विस्तार से-

आज पीएम दो दिवसीय दौरे पर 3: 30 बजे पहुंचेंगे काशी (PM Kisan Yojana) –

आपको बता दें कि आज यानि 18 जून को दो दिवसीय दौरे पर 3: 30 बजे काशी पहुंचने वाले हैं। किसान सम्मेलन को संबोधित करेंगे और इसी के बीच आज किसानों की 17वीं किस्त का ऐलान कर देंगे।

(PM Kisan Yojana) पीएम किसान सम्मान योजना के 9.26 करोड़ से ज्यादा किसानों के अकाउंट में 20 करोड़ हजार रुपये जारी कर देंगे। इसी के चलते आपको बता दें कि वाराणसी में 2 लाख 74 हजार 615 किसानों को इस योजना का लाभ पहुंचने वाला हैं।

Also Read This : PM Kisan 17th Installment : किसानों के खातों में नहीं आई है 17वीं किस्ते, तो ऐसे करें चेक

किसान सम्मेलन के बाद पीएम हेलीकॉप्टर से आएंगे पुलिस लाइन (PM Kisan Yojana) –

मिली जानकारी के मुताबिक बता दें कि आज पीएम नरेन्द्र मोदी हेलीकॉप्टर से पुलिस लाइन आएंगे। इसके बाद दशाश्वमेध घाट जाएंगे और गंगा आरती में शामिल होकर रात के 8 बजे श्रीकाशी विश्वनाथ धाम में विधिवत पूजन-अर्चन करेंगे।

इसके बाद आपको बता दें कि आठ बजे बरेका हेलीपैड से बाबतपुर एयरपोर्ट चले जाएंगे। कल यानि 19 जून को राजगीर में नालंदा विश्वविद्यालय परिसर का उद्घाटन करेंगे।