Himachal News : वादियों में घूमने गए युवक का फिसला पैर, नदी में डूबा

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Himachal News : वादियों में घूमने गए युवक का फीसला पैर, नदी में डूबा, यह हादसा हिमाचल प्रदेश के मंडी शहर के बिंद्रावणी में ब्यास नदी के पास होता है। मिली जानकारी के मुताबिक बता दें कि पांच दोस्त घूमने गए थे। लेकिन पंजाब का एक युवक ब्यास नदी में पैर फिसल गया और वह डूब गया।

लेकिन इसको बचाने के लिए उसका दोस्त भी पीछे कूद गया और वह भी डूबने लगा। लेकिन इसको वहां के प्रवासी मजदूर ने बचा लिया। आइए जानते है नीचे खबर में इस हादसा की पूरी जानकारी-

युवक का ब्यास नदी में फिसला पैर (Himachal News) –

आपको मिली जानकारी के मुताबिक बता दें कि पंजाब से यह 5 दोस्त 15 जून को रोहतांग घूमने के लिए आए थे। इस के बाद ये 5 दोस्त हिमाचल के बिंद्रावणी के पास घूमने गए और उसके पास ब्यास नदी के तरफ चले गए ।

Also Read This : Rajsthan News : इस शहर में बनेगा बड़ा सीटी पार्क, वन विभाग को दी जिम्मेदारी

इसी के दौरान इन 5 दोस्तों में से मोहाली के युवक जसदीप सिंह का ब्यास नदी में पैर फिसल गया और वह नदी में डूब गया। इसको बचाने के लिए इसका दोस्त आकाशदीप ने भी नदी में छलांग मार दी लेकिन वह भी डूबने लगा तो प्रवासी मजदूर ने उसको बचा लिया।

एसडीआरएफ और पंडोह चौकी की टीम पहुंची मौके पर (Himachal News)-

आपको बता दें कि जो युवक नदी में डूब गया था उसके तलाश के लिए मौके पर ही एसडीआरएफ और पंडोह चौकी की टीम पहुंची। लेकिन टीम को युवक का कोई भी पता नहीं चला था।

उसी दौरान वहां के लोगों ने बताया था कि युवक को नदी पर जाने के लिए मना किया था, परंतु वह माना नहीं था। वह नदी के पास गया तो उसका पैर फिसल गया और वह नदी में डूब गयाय़ इस हादसे की सूचना मिलते ही टीम भी आ गई थी।