Ram Rahim News : हनीप्रीत ने राम रहीम के लिए सोशल मीडिया पर लिखी ये बात, चारों ओर हो रही चर्चा

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Ram Rahim News : दुष्कर्म के आरोपी राम रहीम के साथ अकसर चर्चा में रहने वाली हनीप्रीत अपनी बातों को लेकर एक बार फिर से चर्चा में आ गई है। आपको बता दें कि बीते दिन फादर डे था तो रोहतक की सुनारिया जेल में बंद राम रहीम को हनीप्रीत ने फादर डे विश किया है। हनीप्रीत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट किया है।

जिसमें लिखा है कि – गमों को अपने हिस्से लेकर खुशियां देने का नाम हैं पापा, हमेशा महफूज हैं रखते, मेरे जीवन का आधार हैं पापा, वहीं हनीप्रीत ने यही नहीं पोस्ट में ये भी लिखा है कि बड़े सुनहरे दिल, दिव्य ज्ञान और अंतहीन समर्थन वाले मेरे पसंदीदा व्यक्ति- मेरे गुरु पापा।

Also Read this – Haryana Metro : सोनीपत में चलेगी मेट्रो, बनने वाले हैं इतने स्टेशन

गोल्डन कार्ड पर लिखा मेरे पक्के दोस्त और गुरु पापा –

हनीप्रीत ने सोशल मीडिया पर जो पोस्ट किया है उस कार्ड में चारों और रिबन लगाया गया है। जो गोल्डन रंग का है। वहीं हनीप्रीत ने इस पोस्ट में एक खास मैसेज गुरमीत के लिए मैसेज दिया है। जिसमें ये भी लिखा है कि मेरी ताकत बनने के लिए धन्यवाद, मेरे पक्के दोस्त, मेरे सबकुछ मेरे गुरु पापा”।

गुरमीत ने कोर्ट से मांगी थी फरलो – (Ram Rahim News)

जानकारी के लिए आपको बता दें कि गुरमीत राम रहीम ने कुछ समय पले ही कोर्ट में फरलो को लेकर एक अपील की थी। आपको बता दें कि गुरमीत इस समय रोहतक की सुनारिया जेल में बंद है। उन्हें दुष्कर्म के आरोप में उम्रकैद की सजा सुनाई गई है। Ram Rahim News

Also Read this- Haryana Hill Stations : हरियाणा में है घूमने की ये 4 जगहें, शिमला मनाली भी है इनके आगे फेल

कोर्ट में राम रहीम ने फरलो को लेकर एक याचिका दायर की थी। पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट में 21 दिन की फरलो को लेकर अपील की गई थी। लेकिन कोर्ट ने इसकी मंजूरी नहीं दी। Ram Rahim News