Amazon Sale : केवल 20 हजार रुपये में मिलेगी ये Split AC, फटाफट ऐसे करें खरीद

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Amazon Sale : केवल 20 हजार रुपये में मिलेगी ये Split AC, फटाफट ऐसे करें खरीद आज देशभर में गर्मी को लेकर काफी दिक्त्ते सामने आ रही है। लोगों का घरों से बाहर निलना बंद हो गया है। (Amazon Sale) भीषण गर्मी में अपने घरों में अगर आप भी कम बजट में AC लगवाना चाहते है तो अपके लिए एक जबरदस्त ऑफर सामने आया है। आइए जानते है इस ऑफर के बारे में-

इन दिनों तापमान कुछ ज्यादा ही तेजी से बढ़ता जा रहा है। गर्मी में आज तापमान 50 डिग्री को भी पार कर चुका है। अगर इस गर्मी में आपने भी नया AC लगवाने की सोच ली है तो अमेजॉन वेबसाइट पर 1 टन स्प्लिट AC पर भारी छूट दी जा रही है।

Also This Read- Haryana Metro : सोनीपत में चलेगी मेट्रो, बनने वाले हैं इतने स्टेशन

20 हजार रुपये होगी कीमत

इस बार की गर्मी को देखते हुए ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन पर स्प्लिट AC को लेकर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। मार्केट में 50 हजार की कीमत वाले स्प्लिट AC पर लगभग 25% से ज्यादा की छूट दी जा रही है। अभी खरीदने पर इस स्प्लिट AC की कीमत मात्र 20 हजार हाने वाली है।

फटाफट ऐसे करें खरीद

ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन पर आए दिन नए नए ऑफर आते रहते है। थॉमसन कंपनी का 1 टन वाले स्प्लिट एसी पर डिस्काउंट ऑफर चल रहा है। इसके चलते ग्राहकों के लिए खुशी की बात सामने आई है।

Also This Read- School Summer Holidays : स्कूल-कॉलेजों की छुट्टियों को लेकर आया बड़ा अपडेट, 20 दिन बाद खुलेंगे

फटाफट यहां से खरीद कर अपना बना सकते है। पेमेंट के लिए अगर क्रेडिट कार्ड का प्रयोग करते है तो इसमें अलग से 1200 तक की छूट मिल रही है।

10 साल की होगी वारंटी

अगर इस स्प्लिट AC को खरीदते है तो इस (Amazon Sale) पर 10 साल की कंप्रेसर वारंटी दी जा रही है। इसमें काफी शानदार नए फीचर्स भी देखने को मिल रहे है।