UP News : यूपी में इस जिले की 3 सड़कों को किया जाएगा चौड़ा, इस दिन तक होगा काम पूरा

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

UP News : यूपी में इस जिले की 3 सड़कों को किया जाएगा चौड़ा, बजट पास उत्तर प्रदेश के कई जिलों में काफी तेजी विकास हो रहा है। यूपी सरकार ने हाल ही में उत्तर प्रदेश (UP News) के इस जिले की इन सड़कों को दुबारा से तैयार किया जाएगा। आइए आपको इस आदेश के बारे में बताते है।

उत्तर प्रदेश के सरकार लगातार नए आदेश के साथ विकास की और बढ़ती जा रही है। यूपी के वाराणसी जिले की इन तीन सड़कों का चौड़ीकरण के साथ-साथ सुदरदीकरण भी किया जाएगा। धार्मिक स्थलों पर जाने वाली इन सड़कों को लेकर निर्णय लिया गया है।

Also This Read- कॉलेज में आवारागर्दी करने वालों के लिए आ गई Kawasaki Ninja ZX-10R बाइक, देखें फीचर्स और कीमत

यूपी के जिला अधिकारी की इस बैठक ने मिलकर नए आदेश दिए है। ग्रामीण पेयजल योजनाओं को लेकर बताया है कि ग्रामीण में इस योजना को जल्द ही पूरा किया जाएगा। अगर इस योजना में (UP News) किसी भी प्रकार की समस्या आती है तो वो बिलकुल भी बरदाश नहीं की जाएगी।

जुलाई के अंत तक होगा काम पूरा

जिला अधिकारी ने वाराणसी जिले की इन तीन सड़कों को चौड़ा करने का आदेश दे दिया है। इस काम को जल्द ही पूरा किया जाएगा बताया जा रहा है कि इस काम को लेकर अधिकारी किसी भी तरह की लेटलतीफ नहीं की जाएगी। फेज 2 वाराणसी रिंग रोड के साथ गंगा नदी पर ब्रिज को लेकर इस काम को इसी साल में जुलाई के अंत तक पूरा किया जा सकता है।

Also This Read- Hero Splendor Sports : गरीब लोगों के लिए आ गई हीरो की ये धांसू बाइक, मिलेंगे गजब फीचर्स

आजमगढ़ मार्ग का होगा चौड़ीकरण

इन सड़कों का चौड़ीकरण करने के लिए काम को पूरा करने के लिए निद्रेश जारी कर दिए है। कचहरी से लेकर आजमगढ़ के मार्ग को चौड़ीकरण के साथ सुदरदीकरण भी किया जा रहा है। इस काम को काफी (UP News) तेजी से किया जा रहा है। इसलिए जल्द से जल्द लोगों को आना जाना आसान हो सके।