Love Story : खेत में ट्यूबवैल खोदने आए युवक से 20 साल की लड़की को हुआ प्यार, अब किया ये चौंकाने वाला काम

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Love Story : खेत में ट्यूबवैल खोदने आए युवक से 20 साल की लड़की को हुआ प्यार, अब किया ये चौंकाने वाला काम, प्यार कभी भी किसी के साथ भी हो जाता है।

प्यार कभी भी किया नहीं जाता है बल्कि हो जाता है। हाल ही में चुरु के राजलदेसर इलाके से भी कुछ ऐसा ही मामला सामना आया है। वहां पर एक घर में लड़का ट्यूबवैल खोदने के लिए आया था।

ट्यूबवैल खोदने आए युवक से लड़की को प्यार हो जाता है। सबसे पहले उन दोनों के बीच में बातचीत हुई। फिर उन दोनों के बीच में प्यार काफी बढ़ गया। फिर एक दिन उन्होंने शादी कर ली। शादी करने के बाद इन दोनों को मारने की धमकियां देने लग गए।

Also Read This: Haryana Gurugram Metro : हरियाणा के इस शहर में आएगी मेट्रो, 28 नए स्टेशनों की सूची जारी

जब मारने की धमकियां आने लग गई तो युगल अपनी पत्नी के साथ पुलिस के पास पहुंच गया। आबड़सर का रहने वाले किशन सिंह ने बताया है कि वह ट्यूबवैल खोदने का काम करता है।

करीब 1 साल पहले वह जैतासर गांव में ट्यूबवैल खोदने के लिए गया था। इसी बीच वह आराम करने के लिए पास के गांव में चाय पीने के लिए गया था। वहां पर वह कमला नाम की एक लड़की से मिलता है। जिसकी उम्र 20 साल होती है। वह एक दूसरे को प्यार करने लग जाते है।

9 जून को रतनगढ़ कोर्ट में की लव मैरिज-

फिर उन दोनों में प्यार ज्यादा गहरा हो गया था। उनका दोनों की कास्ट अलग-अलग थी। जिस वजह से घर वाले शादी के लिए राजी नहीं हुए। दोनों की फोन पर बात हर रोज होती थी।

एक दिन उन्होंने भाग कर शादी करने के बारे में विचार किया। 9 जून को दोनों ने रतनगढ़ कोर्ट में शादी कर ली। वहीं से उन्होंने शादी का सर्टिफिकेट भी बनवा लिया और दोनों साथ मिलकर रहने लग गए।

Also Read This: Haryana Metro : सोनीपत में चलेगी मेट्रो, बनने वाले हैं इतने स्टेशन

परिवार वाले बन गए है जान के दुश्मन(Love Story)-

किशन सिंह से कमला ने शादी अपने परिवार वालों की मर्जी से नहीं की है। उसके अपनी मर्जी से किशन से शादी की है। दोनों एक दूसरे के साथ रहना चाहते है। जब परिवार वालों को पता लगता है कि उन दोनों ने शादी कर ली है तो अब परिवार वाले ही उन दोनों की जान के दुश्मन बन गए है।

परिवार वाले उनको जान से मारने की धमकियां दे रहे है। पुलिस के पास वह अपनी सुरक्षा के लिए आए है। ताकि पुलिस उनकी रक्षा कर सके। उनके प्यार को समझ सके।