Rewari Roadways News : हरियाणा रोडवेज के 8 चालकों को भेजा नोटिस, अब कटेगा वेतन

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Rewari Roadways News :  हरियाणा के रेवाड़ी में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। रेवाड़ी डिपो से विस चुनावों के समय 8 चालकों को भेजा था।

लेकिन अब वो फिर से ड्यूटी पर वापस नहीं आए हैं। जिसको लेकर कोई जानकारी भी नहीं है। रेवाड़ी जीएम ने नोटिस जारी करते हुए बताया है कि अगर वो समय पर ड्यूटी पर नहीं आते हैं तो उनका वेतन रोक दिया जाएगा।

जब ये 8 चालक लोस चुनावों में ड्यूटी पर गए थे तो जीएम ने उन्हें ड्यूटी के बाद रिलीव कर दिया था। लेकिन उसके बाद भी चालक अपनी मूल ड्यूटी पर नहीं पहुंचे हैं।

Also Read this- Ambala Roadways Recruitment 2024 : अंबाला डिपो में निकली रोडवेज की भर्ती, बिना परीक्षा होगा चयन

जिसको लेकर जीएम ने आदेश दिए हैं कि वो जल्द से जल्द अपनी मूल ड्यूटी पर पहुंचे। अगर वो मूल ड्यूटी पर नहीं आते हैं तो उनका वेतन रोक लिया जाएगा। Rewari Roadways News

चुनावों की ड्यूटी में किए थे तैनात – (Rewari Roadways News)

रेवाड़ी डिपो की ओर से 8 चालकों को अस्थाई ड्यूटी पर लोस चुनावों में भेजा था। जिसमें चुनाव खत्म होने के बाद 10 जून को जीएम ने एक लेटर जारी किया, जिसमें बताया कि उनको अब ड्यूटी से रिलीव किया जाता है। वो विभाग में आकर अपनी मूल ड्यूटी को ज्वाईन कर लें। लेकिन अभी तक उन 8 चालकों ने कोई जानकारी नहीं दी है और न ही अपनी मूल ड्यूटी में वापस आए हैं। Rewari Roadways News