कॉलेज में आवारागर्दी करने वालों के लिए आ गई Kawasaki Ninja ZX-10R बाइक, देखें फीचर्स और कीमत

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Kawasaki Ninja ZX-10R : कॉलेज में आवारागर्दी करने वालों के लिए आ गई Kawasaki Ninja ZX-10R बाइक, देखें फीचर्स और कीमत, युवाओं के दिलों में ये बाइक हद से ज्यादा बसने वाली हैं।

अगर आप नई बाइक खरीदने के बारे में प्लान बना रहे है तो आपको बता दें कि मार्केट में Kawasaki Ninja ZX-10R बाइक आ गई है जिसमें आपको तगड़े फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। आइए जानते है नीचे आर्टिकल में इस बाइक की क्या होगी कीमत-

Kawasaki Ninja ZX-10R में मैनेजमेंट फंक्शंस जैसे मिलेंगे आधुनिक फीचर्स-

अगर इस बाइक में फीचर्स की बात की जाए तो आपको इसमें आधुनिके टॅाप के फीचर्स देखने को मिसने वाले हैं। कंपनी ने इस बाइक को आकर्षित बनान के लिए एक से एक बेहतरीन फीचर्स दिए है जो आपको काफी पसंद आने वाले है। इसके अलावा इस बाइक में आपको कई सेफ्टी फीचर्स भी दिए गए हैं। इसमें फीचर्स- Kawasaki Ninja ZX-10R

Electronic Voice Steering

Electric Cruise Control

Traction Control

Engine Brake Control

Multiple Power Modes

Also Read This : लोगों के दिलों पर राज करने आ गई Bajaj N150 Pulsar, जानिए क्या होगी कीमत?

Corner

Ring

Management Functions

Chassis Oriented

Kawasaki Ninja ZX-10R में 998 cc का मिलेगा पावरफुल इंजन-

Ninja ZX-10R की बाइक में आपको पावरफुल इंजन मिलने वाला हैं जो आपको टॅाप की स्पीड देने में मदद करेगा। कंपनी ने इस बाइक में इंजन 998 सीसी का दिया है जो 203 पीएस 13200 आरपीएम की अधिकतम पावर देगा। अगर इस बाइक में माइलेज की बात की जाए तो आपको इसमें 17 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलने वाला हैं।

Kawasaki Ninja ZX-10R की 14.6 लाख रुपये होगी कीमत (Kawasaki Ninja ZX-10R)-

Kawasaki Ninja ZX-10R बाइक ऑन रोड कीमत 14.6 लाख रुपये होगी। लेकिन आप इस बाइक को डाउन पेमेंट में भी खरीद सकते हैं जो आपको 99000 हजार रुपए पड़ने वाली हैं।

Kawasaki Ninja ZX-10R Photos : 

Kawasaki Ninja ZX-10R