मार्केट में लॅान्च हुआ Hero Xoom स्कूटर, जानिए क्या होगी कीमत?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Hero Xoom  : मार्केट में लॅान्च हुआ Hero Xoom स्कूटर, जानिए क्या होगी कीमत? यह स्कूटर आपको बहुत ज्यादा पसंद आने वाला हैं। आपको बता दें कि Hero Xoom स्कूटर मार्केट में लॅान्च हुआ। इसमें आपको नए-नए फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। अगर आप इस स्कूटर को खरीदना चाहते है तो चलिए जानते है नीचे आर्टिकल में इस स्कूटर के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से-

Hero Xoom में i3s स्टार्ट स्टॉप टेक्नोलॉजी जैसे मिलेंगे फीचर्स-

अगर इस स्कूटर में फीचर्स की बात करें तो आपको इसमें बेहतरीन से बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। कंपनी ने इस स्कूटर में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट प्लास्टर ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, i3s स्टार्ट स्टॉप टेक्नोलॉजी, एलईडी हेडलाइट सैटेलाइट जैसे फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। यह फीचर्स लोगों को काफी हद तक आकर्षित करने वाले हैं।

Also Read This : सिर्फ इतनी कीमत में मिल रहा है Hero Pleasure scooter, मिलेगा दमदार इंजन

Hero Xoom  में 124.6cc का मिलेगा इंजन-

Hero Xoom में आपको पावरफुल इंजन मिलेगा। कंपनी ने इस स्कूटर में 124.6 सीसी का एयर कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन दिया जाएगा। यह इंजन 7250 आरपीएम पर 8.25 भाप की पावर और 5700 आरपीएम पर 8.7 एमएम का टॉर्च जनरेट करने में सफल होगा। यह स्कूटर आपको 38 किलोमीटर प्रति घंटे की शानदार माइलेज देने वाला हैं।

Hero Xoom की 71-79 हजार रुपये होगी कीमत (Hero Xoom)-

अगर इस स्कूटर की कीमत की बात करें तो आपको इसकी एक्स शोरूम कीमत 71484 रुपये से 79 हजार रुपये होगी। आप किसी भी पास के शोरुम में जाकर इस स्कूटर के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

Hero Xoom Photos :

Hero Xoom

Hero Xoom