Mahindra Scorpio N Z8 : मार्केट में पेश हुई महिंद्रा की ये जबरदस्त कार, जानें क्या होगी कीमत

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Mahindra Scorpio N Z8 : मार्केट में पेश हुई महिंद्रा की ये जबरदस्त कार, जानें क्या होगी कीमत, भारतीय फोरव्हीलर मार्केट में महिंद्रा की कंपनियों की कारों की डिमांड बढ़ती जा रही है। अगर आप भी नई गााड़ी लेना चाहते है तो ये खबर आपके लिए है।

महिंद्रा की कारों को लोग बहुत ज्यादा पसंद कर रहे है। महिंद्रा कंपनी ने अपनी नई कार को बाजार में पेश कर दिया है। जिसका नाम Mahindra Scorpio N Z8 है। इसका लुक काफी बढ़िया होने वाला है।

Mahindra Scorpio N Z8 में 8 इंच की टचस्क्रीन जैसे मिलेंगे फीचर्स-

महिंद्रा की कार के अगर हम फीचर्स की बात करें तो इस कार में आपको बहुत से खास फीचर्स दिए गए है। कंपनी ने इस कार में 8 इंच की टचस्क्रीन के साथ ये फीचर्स भी मिलने वाला है।

wireless android auto

Apple CarPlay

6 Airbags

Also Read This: Mahindra Marazzo : शानदार लुक और फीचर्स के साथ लॉन्च हुई महिंद्रा कंपनी की ये कार, जानिए कीमत

8-inch touchscreen

Rear Disc Brake

Mahindra Scorpio N Z8 में मिलेगा 2198 cc का इंजन-

अगर हम महिंद्रा की इस कार के इंजन की बात करते है तो इस कार में आपको 2198 cc का इंजन दिया गया है। जो की 370nm 1500-3000rpm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगा।

Mahindra Scorpio N Z8 में 14 किलोमीटर का मिलेगा माइलेज-

Mahindra Scorpio N Z8 के अगर हम माइलेज की बात करें तो इस कार में आपको 14 किलोमीटर का माइलेज मिलने वाला है। ये कार आपके लिए एक बेस्ट कार हो सकती है।

Mahindra Scorpio N Z8 की 16,13,523 होगी कीमत-

भारतीय मार्केट में महिंद्रा की इस कार की कीमत 16,13,523 रखी गई है। आप इस गाड़ी को EMI से भी खरीद सकते है। इसके बाद आपको हर महीने किस्त से पैसे भरने होंगे।

Mahindra Scorpio N Z8 Photos-

Mahindra Scorpio N Z8

Mahindra Scorpio N Z8