Jio Chepest Plan : गरीब लोगों के लिए Jio ने लॉंच कर दिया सबसे सस्ता प्लान, यहां जानें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Jio Chepest Plan : गरीब लोगों के लिए Jio ने लॉंच कर दिया सबसे सस्ता प्लान, यहां जानें जिओ कंपनी अपने यूजर के लिए आए दिन कोई न कोई स्कीम चलाती रहती है। इसी के चलते हाल ही (Jio Chepest Plan) में जिओ यूजर के लिए एक अपडेट सामने आया है। इस अपडेट में जिओ ने अपने छोटे रिचार्ज वाले प्लान को इस्तेमाल कर सकते है।

जिओ यूजर के लिए एक शानदार मौका सामने आया है। जिसमें अब उन प्लान का भी फायदा उठा सकते है जो पहली किसी और रिचार्ज प्लान में नहीं मिली है। इसमें सभी कम कीमत वाले प्लान को शामिल किया गया है।

Also This Read- New Maruti Ertiga : लोगों के दिलों की धड़कने बढ़ाने आ रही है मारुति की ये कार, जानें कीमत के साथ फीचर्स

जिओ यूजर को पता है की हम कोन सा प्यान का यूज करते है। आइए अपको बताते है इस नए अपडेट में (Jio Chepest Plan) जिओ के इन प्लान का किन यूजर को फायदा मिल सकता है। लोग आए दिन जिओ के नए नए प्यान का इस्तेमाल कर रहे है।

कम कीमत वाला प्लान

जिओ के साथ साथ बाकी सभी कंपनी के यूजर भी यही चाहते है की कम कीमत वाले प्यान के साथ इंटरनेट का इस्तेमाल करने के लिए मिले। कम कीमत वाले रिचार्ज प्यान को यूज करके अनलिमिटेड कॉलिंग कर पाए।

जिओ यूजर के लिए प्यान काफी फायदा दिलाने वाला है। इसमें सभी कम कीमत वाले प्यान को प्रयोग यूजर कर सकता है। जिसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ इंटरनेट भी मिल सकता है।

Also This Read- लोगों के दिलों पर राज करने आ गई Bajaj N150 Pulsar, जानिए क्या होगी कीमत?

लॉन्च हुआ सबसे सस्ता प्लान

जिओ ने अपने रिचार्ज प्यान में अनलिमिटेड कॉलिंग वाले सबसे सस्ते 75 रुपये वाले प्यान को जारी कर दिया है। (Jio Chepest Plan) इस प्यान में जिओ यूजर को 1Gb डाटा के साथ 100 एसएमएस की सुविधा भी दी जा रही है। जल्दी से इस प्यान का यूजर फायदा उठा रहे है।