Oppo को कड़ी टक्कर देने आया Vivo Y78m स्मार्टफोन, जानिए इसके खास फीचर्स

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Vivo : Oppo को कड़ी टक्कर देने आया Vivo Y78m स्मार्टफोन, जानिए इसके खास फीचर्स भारतीय (Vivo) मार्केट में वीवो कंपनी ने अपना जबरदस्त स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। इस Vivo Y78m स्मार्टफोन के बेहतरीन फीचर्स जानकर सभी ग्राहक इस पर दीवाना हो चुका है। आइए जानते है इसकी कीमत

एलसीडी डिस्पले

Vivo Y78m स्मार्टफोन के हर एक फीचर्स जबरदस्त बताए जा रहे है। इसके डिस्प्ले 6.64 इंच की बड़ी और एलसीडी डिस्पले दी गई है। इस फोन की फ्रेंट स्क्रीन काफी स्मूछ देखने को मिल रही है।

Also This Read- ग्राहकों का दिल जीतने आया Samsung Galaxy F54 5G स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स

जानिए इसके खास फीचर्स

Vivo Y78m स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में बात करे तो इसमें सभी तगड़े फीचर्स दिए गए है। इसकी लुक भी आकर्षक देखने को मिल रही है। आज ग्राहक इस फोन के इन्ही खास फीचर्स को देखकर इस स्मार्टफोन को अपना बनाना चाहता है।

बेहतरीन गेमिंग प्रोसेसर

Vivo के इस स्मार्टफोन में कंपनी ने बाकी फोन के मुकाबले अपने प्रोसेसर पर ध्यान दिया है। इतना बेहतरीन गेमिंग प्रोसेसर देख सभी ग्राहक इस फोन पर अपना दिल दे बैठे है।

Also This Read- कम बजट में पेश हुआ Realme 10 Pro 5G स्मार्टफोन, जानिए कीमत

लाजवाब कैमरा क्वालिटी

विवो के इस स्मार्टफोन में मिलने वाला कैमरा काफी जाजवाब बताया जा रहा है। इसकी कैमरा क्वालिटी ग्राहकों को काफी पसंद आ रही है।

64 मेगापिक्सल का एक तो मैन कैमरा और साथ ही 32 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा दिया गया है। जिसमें एक अच्छी फोटोग्राफी को भी दावा किया जा रहा है।

स्मार्टफोन में मिलेगी दमदार बैटरी

अगर वीवो के सभी स्मार्टफोन को देखे तो इसके सभी वेरिएंट में दमदार बैटरी दी गई है। Vivo Y78m के इस स्मार्टफोन में 5000mAh की पावरफुल बैटरी का इंस्तेमाल किया गया है और साथ ही 44 वाट का चार्जर दिया गया है।

जानिए इसकी कीमत

Also This Read- जबरदस्त प्रोसेसर के साथ लॉन्च होगा OnePlus Nord CE 4 Lite, देखें कीमत

अगर आपने Vivo Y78m स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो अपको कंपनी ने इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 22 हजार रुपये बताई जा रही है। अभी खरीदने पर इस फोन पर काफी छूट और डिस्काउंट भी चल रहा है।

Vivo Y78m Photos

Vivo Y78m

Vivo Y78m