TVS Apache RTR 310 : जल्द लॉन्च होने वाली है TVS की ये धांसू बाइक, मां के चांद की बनेगी पहली पसंद

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

TVS Apache RTR 310 : जल्द लॉन्च होने वाली है TVS की ये धांसू बाइक, मां के चांद की बनेगी पहली पसंद, लोगों के दिलों में ये बाइक उतरने वाली है। इसी के साथ ही आपको बता दें कि TVS की बाइक जल्द ही मार्केट में पेश होने वाली है।

हम जिस बाइक की बात कर रहे है उसका नाम TVS Apache RTR 310 है। कंपनी ने इस बाइक में भर-भर के फीचर्स डाले है। इसी के साथ ही आपको बता दें कि इस बाइक का लोग काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

अगर आप भी ये बाइक खरीदना चाहते है और उसके बारे में पूरी जानकारी हाासिल करना चाहते है तो आप हमारे साथ इस आर्टिकल के आखिर तक बने रहे।

TVS Apache RTR 310 में 312 cc का मिलेगा इंजन-

अगर हम इस बाइक के इंजन की बात करते है तो आपको बता दें कि इस बाइक में आपको 312 सीसी का एक ही सिंगल सिलेंडर वाला इंजन देखने को मिलने वाला है।

Also Read This: Hero Splendor Plus Xtec : जवान लोडों के लिए आ गई Hero की ये बाइक, जानें माइलेज और कीमत

TVS Apache RTR 310 में एलइडी हैडलाइट्स समेत मिलेंगे कई फीचर्स-

TVS की इस बाइक में आपको बहुत से खास फीचर्स देखने को मिलने वाले है। इस बाइक में आपको एडवांस टेक्नोलॉजी वाले फीचर्स मिलेंगे। जैसे की-

LED headlights

cruise control

bi-directional quick shifter

tyre pressure monitoring system

taillight

5-inch TFT display

TVS Apache RTR 310 की 2.4 लाख रुपए होगी कीमत-

Also Read This: Honda Stylo 160 : TVS की दुकान बंद करने आ रहा है Honda का ये स्कूटर, जानिए माइलेज और कीमत

भारतीय मार्केट में इस बाइक की कीमत 2.4 लाख रुपये के आसपास बताई जा रही है। आपके पास एक साथ इतने रुपये नहीं है तो आप EMI पर भी इस बाइक को खरीद सकते है। उसके बाद आपको हर महीने किस्त देनी होगी।

TVS Apache RTR 310 2025 में होगी लॉन्च-

सभी लोग इस बाइक का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे है। अगर आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते है तो हम आपको बता दें कि ये बाइक 2025 के आखिक में लॉन्च होने वाला है।

TVS Apache RTR 310 Photos-

TVS Apache RTR 310

TVS Apache RTR 310