छोरों के दिलों की धड़कने तेज करने आ रही है Royal Enfield Guerrilla 450, जानिए क्या होगी कीमत?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Royal Enfield Guerrilla 450 : छोरों के दिलों की धड़कने तेज करने आ रही है Royal Enfield Guerrilla 450, जानिए क्या होगी कीमत?, लोगों के दिलों में उतरने वाली हैं। मार्केट में रॉयल एनफील्ड कंपनी एक जानी कंपनी है जो मार्केट में सबसे लाजवाब बाइक पेश करती रहती हैं।

अगर आप इस कंपनी की बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे है तो यह खबर आपके लिए बेहद जरुरी है। आपको बता दें कि मार्केट में Royal Enfield Guerrilla 450 बाइक आ गई हैं। आइए जानते है नीचे आर्टिकल में इस बाइक के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से-

Royal Enfield Guerrilla 450 में एडवांस टेक्नोलॉजी के मिलेंगे फीचर्स-

अगर इस बाइक मे इंजन की बात करें तो आपको इसमें लाजवाब फीचर्स दिए गए है जो लोगों को काफी पसंद आने वाले हैं। कंपनी ने इस बाइक में फीचर्स एडवांस टेक्नोलॉजी के देने वाली है-

Speedometer

Tachometer

Fuel Gauge

Trip Meter

Also Read This : Hero Hunk Bike : कॉलेज के लड़कों के लिए जल्द लॉन्च होने वाली है Hero की ये धाकड़ बाइक

Royal Enfield Guerrilla 450 में 450 सीसी का मिलेगा पावरफुल इंजन-

अगर इस बाइक में इंजन की बात की जाए तो आपको इसमें दमदार इंजन मिलने वाला हैं। कंपनी ने इस बाइक में 450 सीसी का ऑयल इंजन दिया गया हैं। इस इंजन को फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी के साथ दिया हैं। अगर इस बाइक में माइलेज की बात की करे तो आपको इसमें 31 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देने वाली हैं।

Royal Enfield Guerrilla 450 की 2.50 लाख रुपये होगी कीमत-

अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते है तो आपको बता दें कि मार्केट में इस बाइक की एक्स-शोरूम 2.50 लाख रुपये कीमत होगी। यह बाइक आपके लिए एक शानदार ऑप्शन होने वाली हैं।

Royal Enfield Guerrilla 450 Photos : 

 

Royal Enfield Guerrilla 450