Honda SP 160 : कॉलेज के लड़कों के लिए आया Honda का ये धांसू बाइक, जानिए कीमत और फीचर्स

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Honda SP 160 : कॉलेज के लड़कों के लिए आया Honda का ये धांसू बाइक, जानिए कीमत और फीचर्स, होंडा हीरो मोटोकॉर्प भारत की सबसे लोकप्रिय मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी है। हर दिन मार्केट में नए-नए बाइक होंडा कंपनी लॉन्च करती रहती है। मार्केट में होंडा के बाइक को काफी पसंद किया जा रहा है।

होंडा कंपनी ने अपनी नई बाइक को बाजार में पेश कर दिया है। जिसका नाम Honda SP 160 है। इस बाइक में आपको जबरदस्त फीचर्स देखने को मिलने वाले है। माइलेज के मामले में भी ये काफी बढ़िया है। ये बाइक आपको 68 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने वाला है।

Honda SP 160 में 162 सीसी का मिलेगा दमदार इंजन-

Also Read This: Honda amaze : मार्केट में तहलका मचाने के लिए आने वाली है होंडा की ये धांसू कार, जानिए कीमत और फीचर्स

होंडा के इस बाइक की अगर हम इंजन की बात करें तो इस बाइक में आपको 162 सीसी का इंजन देखने को मिलने वाला है। जो 13 हॉर्स पावर के साथ 14 न्यूटन मीटर पर टॉर्च जनरेट करने में सक्षम होगा।

Honda SP 160 में मिलेंगे डिस्क ब्रेक समेत कई फीचर्स-

होंडा की इस बाइक में आपको नए-नए फीचर्स देखने को मिलने वाले है। कंपनी ने इस बाइक में डिजिटल डिसप्ले, डिजिटल ऑटोमेटिक, डिजिटल ट्रिप मीटर, फ्यूल गेज इंडिकेटर, लो लाइट आदि फीचर्स आपको इस बाइक में मिलने वाले है।

Honda SP 160 की 1 लाख 20 हजार होगी कीमत-

भारतीय बाजार में होंडा के इस बाइक की कीमत 1 लाख 20 हजार रुपये है। अगर हम इसके टॉप मॉडल की कीमत की बात करें तो इस बाइक की टॉप मॉडल की कीमत 135000 रुपये है। आप इस बाईक को डाउन पेमेंट देकर भी खरीद सकते है।

Honda SP 160 Photos- 

Honda SP 160

Honda SP 160