सिर्फ इतनी कीमत में मिल रहा है Hero Pleasure scooter, मिलेगा दमदार इंजन

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Hero Pleasure scooter : सिर्फ इतनी कीमत में मिल रहा है Hero Pleasure scooter, मिलेगा दमदार इंजन, जो आपके लिए बेहतरीन स्कूटर होने वाला हैं। अगर आप कम कीमत में अच्छा स्कूटर खरीदना चाहते है तो आज हम आपके लिए एक शानदार स्कूटर लेकर आए है जो आपको बहुत कम कीमत में मिलेगा। इसमें आपको दमदार इंजन भी मिलेगा। आइए जानते है नीचे आर्टिकल में इस स्कूटर के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से-

Hero Pleasure scooter है एक सेकंडहैंड स्कूटर-

आपको जानकारी के मुताबिक बता दें कि Hero Pleasure scooter एक सेकंडहैंड स्कूटर हैं जो आपको बहुत कम कीमत में दमदार इंजन और बेहतरीन माइलेज के साथ मिलमे वाला हैं। आप इस स्कूटर को ऑनलाइन वेबसाइट पर खरीद पाएंगे। यह स्कूटर 2012 का मॅाडल हैं।

Also Read This : पापा के परों के साथ परियों के लिए भी आ गया Honda Activa-E Scooter, देखें इसके फीचर्स

Hero Pleasure scooter में 102 cc का मिलेगा दमदार इंजन-

अगर इस स्कूटर में इंजन की बात की जाए तो आपको इसमें दमदार इंजन मिलने वाला हैं। हीरो कंपनी ने अपने स्कूटर की अच्छी स्पीड के लिए इसमें 102 सीसी का इंजन दिया हैं। जो 7 पीएस की पावर के साथ 8.11 एनएम का आउटपुट जनरेट करने में सफल होगा। यह स्कूटर आपको 1 लीटर में 63 किलोमीटर का शानदार माइलेज देने वाला हैं। इसके साथ इसमें ड्रम ब्रेक के ब्रेकिंग सिस्टम शामिल किया गया हैं।

Hero Pleasure scooter की 25000 रुपये मिलेगी कीमत-

अगर दोस्तों आप इस स्कूटर को खरीदना चाहते है तो आपको यह स्कूटर बेहद कम कीमत में मिलने वाला हैं। यह स्कूटर 2012 मॅाडल हैं। यह स्कूटर आपको पटना में मिलेगा और यह 20 हजार किलोमीटर चला हुआ हैं। इसकी कीमत आपको 25 हजार रुपये मिलने वाली हैं। यह स्कूटर आपके लिए बेस्ट ऑप्शन होगा।

Hero Pleasure scooter Photos : 

Hero Pleasure scooter

Hero Pleasure scooter