triple camera setup के साथ लॉन्च हुआ Vivo V31 Pro, मिलेंगे खास फीचर्स

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Vivo : triple camera setup के साथ लॉन्च हुआ Vivo V31 Pro, मिलेंगे खास फीचर्स वीवो कंपनी ने अपना जबरदस्त स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। इस फोन (Vivo) के फीचर्स और इसकी आकर्षक लुक को देख लड़कियां भी दीवाने हो चुकी है। आइए इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में जानते है।

Vivo V31 Pro स्मार्टफोन ने आज सभी बड़े बड़े कैमरा को भी धूल चटा दी है। आज ग्राहक इस स्मार्टफोन के फीचर्स और कैमरे को देख इसे खरीदना पसंद कर रहे है।

मिलेंगे खास फीचर्स

Also This Read- Vivo की बैंड बजाने आया Redmi A3 फोन, मिलेगी DSLR कैमरा क्वालिटी

vivo के इस शानदार स्मार्टफोन में कंपनी ने बेहद खास फीचर्स दिए गए है। इस फोन की लुक और फीचर्स ही ग्राहकों को खरीदने पर मजबूर कर रहे है। लाजवाब फीचर्स से इस फोन की डिमांड बढ़ती ही जा रही है। इसमें ऑप्टिकल फिंगरप्रिंट स्कैनर यानी स्क्रीन के अंदर फिंगरप्रिंट दिया गया है।

200MP कैमरा क्वालिटी

V31 Pro 5G स्मार्टफोन में जबरदस्त कैमरा क्वालिटी वाला कैमरा सेटअप किया गया है। triple camera में से एक 200MP का कैमरा देखने को मिल रहा है। इसमें फोटोग्राफी के लिए सबसे धांसू फोन बताया जा रहा है।

दमदार बैटरी और फास्ट चार्जिंग स्पोर्ट

Also This Read- लड़कियों को दीवाना बनाने आया Oppo Reno 11 Pro, इतनी होगी कीमत

Vivo V31 Pro 5G फोन में बैटरी की बात करे तो इसमें 5000mAh की दमदार बैटरी का प्रयोग किया गया है। जो इस फोन (Vivo) को स्लिम फोन बनाता है। इसमें Type-C पोर्ट के साथ 100W का फास्ट चार्जिंग स्पोर्ट देखने को मिल रहा है।

मिलेगा बेहतरीन प्रोसेसर

वीवो (Vivo) के इस फोन के प्रोसेसर को देख ग्राहकों को काफी पसंद कर रहे है। इसमें Snapdragon 8 Gen की दमदार प्रोसेसर देखने को मिल रहा है। इसमें 256GB की स्टोरेज मिल रही है।

Also This Read- Iphone को टक्कर देने आया Sumsung Galaxy S24, मिलेगा AI फीचर्स

जानिए कीमत

वीवो (Vivo) कंपनी अपने इस 256GB के स्टोरेज वाले स्मार्टफोन की कीमत लगभग 30 से 35 हजार बताई जा रही है। इसलिए ग्राहक इस फोन को खरीदना पसंद कर रहे है।

Vivo V31 Pro Photos

Vivo V31 Pro

Vivo V31 Pro