Maruti Suzuki Swift 2024 : Creta की धज्जियां उड़ाने आ गई मारुति की ये धांसू कार, जानिए क्या होंगे फीचर्स?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Maruti Suzuki Swift 2024 : Creta की धज्जियां उड़ाने आ गई मारुति की ये धांसू कार, जानिए क्या होंगे फीचर्स?, मारुति कंपनी की नई कार लोगों को काफी पसंद आने वाली हैं। मारुति कंपनी मार्केट में सबसे बड़ी कंपनी है जो सदियों से कार निर्माता कंपनी हैं।

इस कंपनी के कारें देशभर की सड़कों पर दौड़ रही हैं। अगर आप भी मारुति कंपनी की कार खरीदना चाहते है तो आपको बता दें कि मार्केट में मारुति की ये धांसू कार Creta की धज्जियां उड़ाने आ गई। आइए जानते है नीचे आर्टिकल में इस गाड़ी के बारे में पूरी डिटेल-

Maruti Suzuki Swift 2024 में 9-इंच टचस्क्रीन, ऑटोमैटिक एसी जैसे मिलेंगे ब्रांडेड फीचर्स-

Maruti Suzuki Swift 2024 में आपको तगड़े फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। कंपनी ने इस गाड़ी को आकर्षित बनाने के लिए इसमें आधुनिक फीचर्स दिए हैं। आपको बता दें कि इसमें कनेक्टेड कार, क्रूज नियंत्रण, ऑटोमैटिक एसी, 9-इंच टचस्क्रीन, 6 एयरबैग्स, ईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकर्स,electronic stability सिस्टम जैसे फीचर्स मिलने वाले हैं।

Also Read This : मार्केट में सभी कारों के बैंड बजाने आ गई Mahindra Thar, जानिए क्या होगी कीमत?
Maruti Suzuki Swift 2024 में 1.2 लीटर का मिलेगा पेट्रोल इंजन-

अगर इस गाड़ी में इंजन की बात की जाए तो आपको इसमें पावरफुल इंजन मिलेगा। यह इंजन आपको टॅाप की स्पीड देने वाला हैं। इस कार में आपको 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन मिलेगा जो 90 ps की पावर और 113 nm का टॅार्क जनरेट करने में सक्षम होगा। इस इंजन के साथ आपको 5- स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड AMT गियरबॉक्स सपोर्ट दिया गया हैं। यह गाड़ी आपको माइलेज 40 किलोमीटर प्रति घंटे की देगी।

Maruti Suzuki Swift 2024 की 6 लाख रुपये होगी कीमत (Maruti Suzuki Swift 2024)-

अगर आप मारुति की नई कार को खरीदना चाहते है तो आपको इस गाड़ी की कीमत के बारे में बता देते है। यह गाड़ी भारतीय बाजार में आपको 6 लाख रुपये की कीमत में मिलेगी। यह कार आपके लिए एकदम बेस्ट ऑप्शन होगी।

Maruti Suzuki Swift 2024 Phtos : 

Maruti Suzuki Swift 2024

Maruti Suzuki Swift 2024