Tata Tiago New Modal : कम बजट में मिल रही है टाटा की ये धांसू कार, जानिए माइलेज और फीचर्स

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Tata Tiago New Modal : कम बजट में मिल रही है टाटा की ये धांसू कार, जानिए माइलेज और फीचर्स, टाटा कंपनी की कारों को बहुत ज्यादा पंसद किया जा रहा है। टाटा कंपनी की कारों की डिमांड भी काफी ज्यादा बढ़ गई है। कंपनी ने अपनी Tata Tiago की कार का नया मॉडल भी पेश कर दिया है।

इस कार को आप कम बजट में अपने परिवार वालों के लिए आसानी से खरीद सकते है। हम जिस कार की बात कर रहे है उसका नाम Tata Tiago New Model है। इस कार में आपको दमदार इंजन दिया गया है। आइए इस कार के बारे में जानते है।

Tata Tiago New Modal में एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम के साथ मिलेंगे ये खास फीचर्स-

टाटा कंपनी ने अपनी इस फोन व्हीलर गाड़ी में भर-भर के फीचर्स डाले है। इस कार में आपको सभी जरुरी फीचर्स देखने को मिलने वाले है। जैसे की-

Automatic Transmission

Superb air conditioner

Also Read This: Tata sumo : तगड़े इंजन के साथ जल्द ही मार्केट में लॉन्च होने वाली है TATA कंपनी की ये धांसू कार

Passenger Airbag

Auto Door Lock

Child Safety Lock

Seat belts

adjustable seats

Tata Tiago New Modal में मिलेगा 1199 cc का इंजन-

टाटा टियागो के अगर हम नए मॉडल की कार के इंजन की बात करें तो इस कार में आपको 1199 cc का दमदार इंजन देखने को मिला है। जो काफी पावरफुल होने वाला है।

ये पावरफुल इंजन 6000 rpm पर 72.41 bhp की पावर और 3500 rpm पर 95 nm पर टार्क पावर जनरेट करने में काफी सक्षम है। यह फोर व्हीलर गाड़ी आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित होगी।

Also Read This: Tata Nano EV : गरीब लोगों के लिए आ गई TATA की ये इलेक्ट्रिक कार, मिलेगी इतनी रेंज

Tata Tiago New Modal में 30 km प्रति लीटर देती है माइलेज-

टाटा कंपनी की ये कार आपको 20 से 30 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इसी के साथ ही इस कार में आपको ब्रेकिंग सिस्टम भी काफी बढ़िया दिया गया है। आप लंबी दूरी पर इस गाड़ी को आसानी से ले जा सकते है।

Tata Tiago New Modal की 550000 होगी कीमत-

भारतीय बाजार में टाटा की इस कार की कीमत 550000 है। शोरुम कीमत की बात करें तो इस कार की ऑन रोड शोरुम कीमत 6 लाख 30 हजार है। आप अपनी नजदीकी शोरुम में जाकर इस कार को देख सकते है।

Tata Tiago New Modal Photos- 

Tata Tiago New Modal

Tata Tiago New Modal