मार्केट में सभी कारों के बैंड बजाने आ गई Mahindra Thar, जानिए क्या होगी कीमत?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Mahindra Thar : मार्केट में सभी कारों के बैंड बजाने आ गई Mahindra Thar, जानिए क्या होगी कीमत? जो आपको काफी हद तक आकर्षित करने वाली हैं। ऑटोमोबाइल में महिन्द्रा कंपनी एक जानी मानी कंपनी है जो मार्केट में सय-समय पर नई-नई गाड़ियां लॅान्च करती रहती हैं।

अभी हाल ही में मार्केट में अपनी नई गाड़ी पेश की है जिसका नाम है Mahindra Thar। इसका लुक आपको सबसे लाजवाब मिलने वाला हैं। आइए जानते है नीचे आर्टिकल में इस गाड़ी की क्या होगी कीमत-

Also Read This : Mahindra Marazzo : शानदार लुक और फीचर्स के साथ लॉन्च हुई महिंद्रा कंपनी की ये कार, जानिए कीमत

Mahindra Thar का लुक मिलेगा electric गाड़ी जैसा-

अगर (Mahindra Thar) महिन्द्रा की इस गाड़ी के लुक की बात की जाए तो आपको इसका लाजवाब मिलने वाला हैं। कंपनी ने इस गाड़ी का लुक आकर्षित बनाने के लिए चौकोर फ्रंट, आयताकार ग्रिल और एक छोटी विंडशील्ड दी गया है। इसके अलावा आपको इसमें फ्लैट रूफ, स्टाइलिश LED DRLs भी दिया गया हैं। यह गाड़ी आपको electric गाड़ी जैसा लुक देने वाली हैं।

Mahindra Thar में 400km की मिलेगी रेंज-

कंपनी ने बताया है कि इस कार में आपको शानदार की रेंज मिलने वाले हैं। इसमें आपको पावरफुल दोहरी इलेक्ट्रिक मोटर सेटअप दिया जाने वाला हैं और इसमें 75kWh का बैटरी पैक दिया जाएगा। यह कार आपको 400 किलोमीटर की रेंज देने वाली हैं।

Also Read This : Tata Nano EV : गरीब लोगों के लिए आ गई TATA की ये इलेक्ट्रिक कार, मिलेगी इतनी रेंज

Mahindra Thar में लेदर सीट्स समेत मिलेंगे आधुनिक फीचर्स-

अगर इस गाड़ी में फीचर्स की बात करें तो आपको इसमें एक से एक बढ़कर फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। इसमें कंपनी ने आधुनिक टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टेड, स्वचालित जलवायु नियंत्रण, एयरबैग्स, ABS,EBD और इसी के साथ इसमें लेदर सीट्स जैसे आधुनकि फीचर्स देखने को मिलेंगे। यह गाड़ी सबसे बेहतरीन होने वाली हैं।

Mahindra Thar की 25 लाख रुपये होगी कीमत (Mahindra Thar)-

Mahindra Thar की कीमत भारतीय बाजार में 25 लाख रुपये होगी। अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते है तो आप इसकी पूरी जानकारी किसी पास के शोरुम में जाकर पता कर सकते हैं।

Mahindra Thar Photos : 

Mahindra Thar

Mahindra Thar