Tata Nano EV : गरीब लोगों के लिए आ गई TATA की ये इलेक्ट्रिक कार, मिलेगी इतनी रेंज

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Tata Nano EV : गरीब लोगों के लिए आ गई TATA की ये इलेक्ट्रिक कार, मिलेगी इतनी रेंज, मार्केट में नई-नई इलेक्ट्रिक गाड़ियां लॉन्च होती रहती है। आज के समय में हर कोई इलेक्ट्रिक गाड़ियां खरीदना पसंद करता है। इलेक्ट्रिक वाहनों का ट्रेंड काफी आजकल काफी बढ़ रहा है।

इसी के चलते टाटा कंपनी अपनी नई इलेक्ट्रिक गाड़ी लॉन्च करने वाली है। जिसका नाम Tata Nano EV है। इस कार में आपको पावरफुल इंजन देखने को मिलने वाला है। इसी के साथ ही कंपनी ने इस कार में आपको बहुत से एडवांस फीचर्स भी दिए है।

Tata Nano EV में इन्फोटेनमेंट सिस्टम समेत मिलेंगे ये फीचर्स-

Also Read This: Maruti alto k10 : Punch को मात देने आ गई मारुति की ये शानदार कार, इतनी होगी कीमत

टाटा कंपनी ने अपनी इस इलेक्ट्रिक कार में आपको बहुत से नए-नए फीचर्स देने वाली है। जिससे आप आसानी से इस कार को चला सकते है। जैसे की-

7 inch touch screen display

Infotainment System

Bluetooth Connectivity

Music System

Power String

Airbag

Antilog Braking System

Tata Nano EV में मिलेगी 300 किलोमीटर की रेंज-

टाटा कंपनी ने अपनी इस इलेक्ट्रिक कार में पावरफुल इंजन दिया है। इस कार को आप 300 किलोमीटर की रेंज के साथ आसानी से चला सकते है। क्योंकि इस कार में आपको 300 किलोमीटर की रेंज मिलने वाली है।

Tata Nano EV में मिलेगा 85 nm का टार्क जनरेट करने वाला इंजन-

जो कि 110 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड के साथ आती है। इस इलेक्ट्रिक कार में 23 bhp की पावर और 85 nm का टार्क जनरेट करने का इंजन देखने को मिलने वाला है।

Tata Nano EV 2024 के अंत में होगी लॉन्च-

Also Read This: ग्राहकों का दिल बहलाने के लिए आ गई है Maruti Suzuki Swift, जानें क्या होगी कीमत?

मीडिया रिपोर्ट की मुताबिक Tata Nano इलेक्ट्रिक कार को भारतीय बाजार में इसी साल 2024 के अंत तक लांच किया जा सकता है। जल्द ही यह गाड़ी मार्केट में दिखने वाली है।

Tata Nano EV की 3 लाख से 5 लाख होगी कीमत-

टाटा की इस कार की अगर हम कीमत की बात करते है तो भारतीय मार्केट में इसकी कीमत 3 लाख से 5 लाख के बीच में रखी गई है। मध्यम वर्ग के लोग भी इस कार को आसानी से खरीद सकते है।

Tata Nano EV Photos- 

Tata Nano EV

 Tata Nano EV