Iphone को टक्कर देने आया Sumsung Galaxy S24, मिलेगा AI फीचर्स

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Sumsung : Iphone को टक्कर देने आया Sumsung Galaxy S24, मिलेगा AI फीचर्स सैमसंग के S सीरीज के सभी मॉडल को ग्राहक काफी पसंद करता है। हाल ही में सैमसंग कंपनी ने अपना AI फीचर्स के साथ GalaxyS24 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। आइए जानते है इसके कीमत

AI फीचर्स के स्मार्टफोन को खरीदना बेहद पसंद कर रहे है। इस नइ टेक्नॉलॉजी वाले फोन के लॉन्च होते ही मार्केट में काफी डिमांड बढ़ चुकी है। इसकी आकर्षक लुक पर कंपनी ने खास ध्यान दिया है।

Galaxy S24 में मिलेगा AI फीचर्स

Also This Read- Vivo का फोल्डेबल स्क्रीन वाला fold 3 pro होगा लॉन्च, मिलेंगे बेहतर फीचर्स

सैमसंग कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन में काफी लेटेस्ट फीचर्स देखने को मिल रहे है। इसके फीचर्स में सबसे बेहतरीन AI फीचर्स भी दिया गया है। इस फीचर्स वाले स्मार्टफोन ने ग्राहकों का दिल जीत लिया है।

Galaxy S24 में होगी पावरफुल बैटरी

इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात करे तो इसमें शानदार गेमिंग परफोर्मेंस के लिए दमदार बैटरी देखने को मिल रही है। इसी के साथ इसमें फास्ट चार्जिंग स्पोर्ट भी मिल रहा है।

GalaxyS24 की शानदार कैमरा क्वालिटी

Also This Read- पतली लड़कियों के लिए आया Vivo का Drone कैमरे वाला स्मार्टफोन, जानिए क्या होंगे फीचर्स?

GalaxyS24 Ultra में हाई कैमरे का प्रयोग किया गया है। इसमें बाकी फोन के मुकाबले बेहतर कैमरा क्वालिटी देखने को मिल रही है। Samsung Galaxy S24 Ultra में 5x Zoom फोकस कैमरा दिया गया है। जिसमें नाइट में भी काफी शानदार फोटोग्राफी का मजा ले सकते है।

GalaxyS24 की जानते है इसके कीमत

इस फोन की कीमत इसके फीचर्स और कैमरा दमदार कैमरा क्वालिटी को देखते हुए इसकी कीमत कंपनी ने 1.30 लाख के करिब बताई है। इसके स्टोरेज के दोरान हर मॉडल की कीमत अलग अलग है।

Sumsung Galaxy S24 Photos

Samsung Galaxy S24

Samsung Galaxy S24