Maruti alto k10 : Punch को मात देने आ गई मारुति की ये शानदार कार, इतनी होगी कीमत

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Maruti alto k10 : Punch को मात देने आ गई मारुति की ये शानदार कार, इतनी होगी कीमत, भारतीय फोरव्हीलर मार्केट में मारुति कम्पनी कार अपने नाम का परचम लहराते नजर आ रही है। मारुति की कारों को लोग बहुत पसंद कर रहे है। मार्केट में मारुति के कार की डिमांड सबसे ज्यादा है।

मारुति कंपनी ने अपनी नई कार को हाल ही में लॉन्च किया है। जिसका नाम Maruti alto k10 है। इस कार में आपको बहुत से एडवांस फीचर्स देखने को मिलने वाले है।

इस कार की खास बात तो यह है कि इस कार को आप कम बजट में आसानी से खरीद सकते है। अगर आप भी इस कार को खरीदना चाहते है और उसके बारे में पूरी डिटेल जानना चाहते है तो इस खबर के अंत तक हमारे साथ बने रहे।

Maruti alto k10 में मिलेगा 998 cc का इंजन-

Also Read This: Maruti Suzuki XL7 MVP : ऑटोसेगमेंट में धूम मचाने आ गई है Maruti की ये धाकड़ कार, जानिए क्या होंगे फीचर्स?

मारुति की इस कार की अगर हम इंजन की बात करें तो इस कार में आपको 998cc का इंजन देखने को मिलने वाला है। जो की 3400 rpm पर 82 न्यूटन मीटर का पिक टॉक और 5300 rpm पर 55.292 हॉर्स पावर जेनरेट करने में सक्षम होगा।

Maruti alto k10 में एयर बैग समेत मिलेंगे ये खास फीचर्स-

मारुति की इस कार में आपको नए-नए फीचर्स देखने को मिलने वाले है। ये फीचर्स सभी सुविधाओं से लैस होने वाले है। इसमें आपको ये फीचर्स मिलने वाले है। जैसे की-

Anti-locking Braking System

Child Safety Locking System

Driver and Auto Passenger

Air Bags

Seat Belt

Warning with Warning Speed ​​

Meter Speed ​​

Also Read This: Maruti Suzuki Jimny ने थार को कर दिया फेल, जानें कीमत के साथ फीचर्स

Racing Sensor

Auto Door Lock Facility

Maruti alto k10 की 398000 होगी कीमत-

भारतीय मार्केट में मारुति की इस कार की कीमत 398000 से शुरु होती है। अगर हम इस कार के टॉप मॉडल करते तो इस कार की कीमत 500000 रुपये है।

Maruti alto k10 Photos-

Maruti alto k10

Maruti alto k10