Apache के होश उड़ाने आ गई New Bajaj Discover बाइक, मिलेंगे ये खास फीचर्स

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

New Bajaj Discover : Apache के होश उड़ाने आ गई New Bajaj Discover बाइक, मिलेंगे ये खास फीचर्स, आपको यह बाइक काफी पसंद आने वाली हैं। मार्केट में New Bajaj Discover बाइक Apache के होश उड़ाने आ गई। जिसमें आपको ये खास फीचर्स देखने को मिलेंगे। कंपनी ने इस बाइक को एक नए लुक में पेश की हैं। आइए जानते है नीचे आर्टिकल में इस बाइक के बारे में पूरी डिटेल-

New Bajaj Discover में कॉम्बिनेशन ब्रेकिंग सिस्टम जैसे मिलेंगे एडंवास फीचर्स-

New Bajaj Discover बाइक में आपको कॉम्बिनेशन ब्रेकिंग सिस्टम जैसे एडंवास फीचर्स देखने को मिलने वाले है और इसके अलावा इस बाइक में आपको डिजिटल मीटर कंसोल, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, फ्रंट डिस्क ब्रेक फीचर्स मिलने वाले हैं। यह बाइक आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन होने वाली हैं।

Also Read This : पल्सर को धूल चटाने आई TVS Raider 125 बाइक, मिलेंगे दमदार फीचर्स

New Bajaj Discover में 125cc और 150cc के मिलेंगे दो ऑप्शन में इंजन(New Bajaj Discover)-

अगर इस बाइक में इंजन की बात की जाए तो आपको इस बाइक में दो इंजन के ऑप्शन देखने को मिलने वाले हैं। इस बाइक में पहला इंजन आपको 125 सीसी का मिलेगा जो आप धाकड़ की माइलेज देगा। इसी के साथ आपको बता दें कि इसमें दुसरा इंजन 150 सीसी का होगा। यह दोनों इंजन आपके लिए अच्छे साबित होने वाले हैं।

New Bajaj Discover की 80,000 रुपये होगी कीमत- (New Bajaj Discover)

भारतीय बाजार में New Bajaj Discover की कीमत 80,000 रुपये होगी। इसके अलावा आपको बता दें कि 150 cc मॅाडल की कीमत 85,000 रुपये से 90,000 रुपये के बीच होगी।

New Bajaj Discover Photos : 

New Bajaj Discover

New Bajaj Discover