पल्सर को धूल चटाने आई TVS Raider 125 बाइक, मिलेंगे दमदार फीचर्स

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

TVS Raider 125 : पल्सर को धूल चटाने आई TVS Raider 125 बाइक, मिलेंगे दमदार फीचर्स मार्केट में टू व्हिलर बाइक को ग्राहक काफी पसंद कर रहा है। TVS कंपनी के सभी मॉडल ग्राहकों के दिलों पर राज कर रहे है। हाल ही में TVS Raider 125 बाइक लॉन्च हो चुका है। आइए आपको बताते है इसके फीचर्स के बारे में-

TVS के इस बाइक में मिलंगे दमदार फीचर्स

Also This Read- Renault : बेहतरीन माइलेज के साथ आकर्षक लुक में सामने आई Renault Duster, होगी इतनी कीमत

अगर इस बाइक के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको आकर्षक लुक के साथ शानदार फीचर्स भी देखने को मिल रहे है। कंपनी ने इस बाइक में फोन चार्जिंग पॉइंट भी दिया है।

TVS Raider 125 की जबरदस्त लुक

आपको बता दे कि इस बाइक में शानदार फीचर्स के साथ इसकी लुक भी काफी जबरदस्त है। इसमें कंपनी ने इसकी प्रीमियम लुक को काफी ध्यान रखकर तैयार किया गया है। ग्राहक इस बाइक को देखते ही खरीदने की सोच रहे है। इसकी स्पोर्टी लुक सभी को अपना दीवाना बना दिया है।

Also This Read- Mahindra Marazzo : शानदार लुक और फीचर्स के साथ लॉन्च हुई महिंद्रा कंपनी की ये कार, जानिए कीमत

जानिए इस बाइक के इंजन के बारे में

TVS के सभी बाइक में कंपनी पावलफुल इंजन का इंतेमाल करता है। इसमें 124.8cc का दमदार इंजन देखने को मिल रहा है और साथ ही में सिंगल सिलेंडर इंजन ही है। जिसमें पांच स्पीड गियर बॉक्स भी शामिल किए गए है।

TVS Raider 125 के माइलेज के बारे में

इस बाइक की टॉप स्पीड 100kM के पार देखने को मिल रही है। इस स्पोर्टी लुक वाले बाइक की माइलेज जानकर ग्राहक दंग रह जाते है। इसकी 1 लीटर पैट्रोल से 67 किलोमीटर तक की माइलेज देने में सक्षम है।

Also This Read- TVS Radeon : मार्केट में धूम मचाने आ गई TVS की ये धांसू बाइक, मिलेंगे गजब फीचर्स

आइए जानते है इसकी कीमत

हाल ही में कंपनी ने इस बाइक की कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी है। अनुमान लगाया जा रहा है की TVS Raider 125 शानदार बाइक की कीमत करिब 1 लाख के आस पास बताई जा रही है।

TVS Raider 125 Photos

TVS Raider 125

TVS Raider 125