Vivo का फोल्डेबल स्क्रीन वाला fold 3 pro होगा लॉन्च, मिलेंगे बेहतर फीचर्स

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Vivo का फोल्डेबल स्क्रीन वाला fold 3 pro होगा लॉन्च, मिलेंगे बेहतर फीचर्स वीवो कंपनी के हर एक स्मार्टफोन का क्रेज मार्केट में काफी रहता है। हाल ही में वीवो (Vivo) कंपनी अपना एक फोल्डेबल फोन जल्द लॉन्च करने की तैयारी में लगी हुई है। आइए आपको बता दे कि इस स्मार्टफोन की कीमत के बार में-

Vivo fold 3 pro की लॉन्च डेट-

Also This Read- पतली लड़कियों के लिए आया Vivo का Drone कैमरे वाला स्मार्टफोन, जानिए क्या होंगे फीचर्स?

आज भारतीय मार्केट में फोल्डेबल स्क्रीन वाले फोन की डिमांड काफी तेजी से बढ़ती जा रही है। वीवो ने भी अपना एक फोल्डेबल स्मार्टफोन की पेश करने के लिए तैयार है। इस फोन की लॉन्चिंग डेट 6 जून बताई जा रही है।

Vivo fold 3 pro मिलेंगे बेहतर फीचर्स

वीवो (Vivo) कंपनी ने अपने स्मार्टफोन को लेकर काफी चर्चा हो रही है। इस फोन की बेहतर फीचर्स देखने को मिल रहे है। इसके प्रोसेसर की बात करे तो इसमें ड्रैगन 8th जेनरेशन के साथ शानदार प्रोसेसर दिया गया है।

Also This Read- शानदार लुक के साथ पेश हुआ Vivo S19 Pro स्मार्टफोन, मिलेंगे खास फीचर्स

Vivo fold 3 pro की डिस्प्ले के बारे में

इस स्मार्टफोन की (Vivo) डिस्प्ले के बारे में जानकारी मिली है की इसमें 8.3 इंच की अमोलेड के साथ काफी बड़ी स्क्रीन दी गई है। इसमें 4500 mah की दमदार बैटरी देखने को मिल रही है।

Vivo fold 3 pro की कैमरा क्वालिटी

इस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करे तो इसमें फ्रेंट में 50MP का शानदार कैमरा दिया गया है और साथ ही में अल्ट्रा व्हाइट एंगल लेंस भी देखने को मिल रहा है। इसके सेल्फी की बात करे तो उसमें भी जबरदस्त कैमरा देखा जा रहा है।

Vivo fold 3 pro Photos

vivo fold 3 pro

vivo fold 3 pro