Honda amaze : मार्केट में तहलका मचाने के लिए आने वाली है होंडा की ये धांसू कार, जानिए कीमत और फीचर्स

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Honda amaze : मार्केट में तहलका मचाने के लिए आने वाली है होंडा की ये धांसू कार, जानिए कीमत और फीचर्स, होंडा मोटोकॉर्प भारत की सबसे लोकप्रिय फोर व्हीलर निर्माता कंपनी है। होंडा कंपनी मार्केट में आए दिन नई-नई गाड़ियां लॉन्च करती रहती है। इस कंपनी की गाड़ियों लोगों के दिलों पर राज कर रही है।

जल्द ही होंडा कंपनी अपनी नई कार को बाजार में लॉन्च करने वाली है। इस कार में आपको जबरदस्त फीचर्स देखने को मिलने वाले है। हम जिस कार की बात कर रहे है उसका नाम Honda amaze है।

Honda amaze में मिलेगा 1.2 लीटर का चार सिलेंडर वाला इंजन-

होंडा की इस कार की अगर हम इंजन की बात करते है तो इस कार में दमदार इंजन देखने को मिलने वाला है। इस कार में आपको 1.2 लीटर का चार सिलेंडर वाला इंजन दिया जाएगा। जो की 90 स की अधिकतम पावर और 110 म का पिक डार्क जनरेट करने में सफल होगा।

Honda amaze में मिलेंगे इनफॉर्मेंट स्क्रीन समेत कई फीचर्स-
Also Read This: Maruti Suzuki XL7 MVP : ऑटोसेगमेंट में धूम मचाने आ गई है Maruti की ये धाकड़ कार, जानिए क्या होंगे फीचर्स?

इस 5 सीटर सेडान कार में ऑटो एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप्स, एलईडी फॉग लैंप्स, 15-इंच ड्यूल टोन अलॉय व्हील्स, 7-इंच टचस्क्रीन सिस्टम, क्रूज़ कंट्रोल और पैडल शिफ्टर्स (केवल सीवीटी) मिलते हैं।

इसी के साथ ही आपको कुछ सेफ्टी फीचर भी इस कार में दिए गए है जैसे की- पैसेंजर सेफ्टी के लिए इसमें ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स, आईएसोफिक्स चाइल्ड सीट एंकर्स और रियर पार्किंग सेंसर्स दिए गए हैं।

Honda amaze की 7.10 लाख होगी कीमत-

Honda amaze की कार की अगर हम कीमत की बात करते है तो इस कार की भारतीय बाजार में कीमत 7.10 लाख रुपये रखी गई है। कहा जा रहा है कि 2024 साल के आखिर में ये कार लॉन्च हो जाएगी।

Honda amaze Photos-

Honda amaze

Honda amaze