Roadways AC Buses : हरियाणा रोडवेज के बेडे में आई 1200 मर्सिडीज बसें, इन रूटों पर मिलेगा लाभ

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Roadways AC Buses : हरियाणा रोडवेज के बेडे में आई 1200 मर्सिडीज बसें, इन रूटों पर मिलेगा लाभ हरियाणा रोडवेज में सफर करने वाले यात्रियों के लिए एक नया टेंडर जारी किया है। इस टेंडर (Roadways AC Buses) में रोडवेज विभाग ने 1200 मर्सिडीज बसों को अपने बेडे में शामिल करने के लिए टेंडर जारी किया है। जानिए किन रूट पर होगी संचालन-

इन रूटों पर यात्रियों को मिलेगा लाभ- (Roadways AC Buses)

हरियाणा रोडवेज के इस टेंडर को पूरा कर लिया गया है। सरकार ने लोगों के सफर को पहले से शानदार बनने के लिए नई मर्सिडीज बसों को खरीदा है।

इसकी प्रक्रिया पूरी होने पर लोगों को काफी लाभ मिल रहा है। लंबे रूट पर सफर करने के लिए शानदार मर्सिडीज बसों में आरामदायक सफर किया जा सकता है।

Also This Read- Haridwar Roadways Free Fare : अब हरियाणा वालों को रोडवेज बसें फ्री में लेकर जाएंगी हरिद्वार, इन गांवों में सर्विस शुरू

यूपी समेत इन शहरों में भी होगा संचालन-

यूपी के इन जिलों में भी नई मर्सिडीज बसों को संचालन हो रहा है। झारखंड समेत इन शहरों में यात्रियों की बढ़ती (Roadways AC Buses) संख्या को देखते हुए नई मर्सिडीज बसों को इन लंबे रूच पर चलाया जा रहा है। इसमें 400 ओर बसे चलाने का जिमा लिया गया है।

नॉन एसी के साथ होगी इतनी लग्जरी बसें- (Roadways AC Buses)

इन बसों में नॉन एसी और एसी बसें भी शामिल है। सरकार ने 650 मर्सिडीज बसें खरीदने के लिए टेंडर दिया है। इस टेंडर के पूरा होते ही हरियाणा रोडवेज के बेडे में कुल 3200 बसें होगी। इसमें 18 लग्जरी बसों को शामिल किया गया है।